HomeUttarakhandउत्तराखंड में पूरा क्वारन्टीन सेंटर कोरोना पॉजिटव होने की खबर फैली, पुलिस...

उत्तराखंड में पूरा क्वारन्टीन सेंटर कोरोना पॉजिटव होने की खबर फैली, पुलिस प्रशासन ने बताया पूरा सच

कोरोना संकट के इस दौर में सोशल मीडिया पर लोग कई झूठी खबरों शिकार हो रहे हैं। ऐसे में प्रशासन अपने स्तर पर इन झूठी खबरों का खंडन करने की पूरी कोशिश कर रहा है। अभी हाल में सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले के एक क्वारन्टीन सेंटर में को लेकर झूठी खबर फैलाई गई। इस सम्बन्ध कतिपय व्यक्यिो द्वारा यह अफवाह फैलाई गई कि पूरा क्वारंटीन सेन्टर ही कोरोना पाजिटिव हो गया है। जिस खबर का टिहरी पुलिस ने खंडन किया है।

दरअसल, 21 मई को मुम्बई और बेंगलुरु से आये 90 से अधिक व्यक्ति को एमआईटी ढालवाला में क्वारंटीन किया गया था। जिनमे से 27 मई को 35 लोग कोरोना पाजिटिव पाये गये थे। प्रशासन द्वारा अन्य व्यक्तिो को एतिहातन दूसरी जगह पर क्वानंटीन किया गया है। इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर यह झूठी खबर फैल गई कि पूरा क्वारंटीन सेन्टर ही कोरोना पाजिटिव हो गया है। टिहरी पुलिस ने इस बात का खंडन करते हुए फ़ेसबुक पर अपने आधिकारिक पेज पर इस बात की जानकारी दी है।

टिहरी पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। कोरोना के सम्बन्ध में किसी भी तरह की अफवाह फैलाने पर सम्बन्धित व्यक्ति के विरूद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।”


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates