जब एक बेवड़े ने Sonu Sood से पूछा ‘घर पर फंसा हूँ, ठेके पहुंचा दो..” तो उन्होंने दिया मजेदार जवाब

Sonu Sood: When someone asked him for help to reach liquor shop
Sonu Sood/Twitter

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अक्सर मूवी में विलेन का किरदार निभाते नजर आते हैं, लेकिन वास्तविक जीवन में वे लोगों के लिए एक असली हीरो बनकर उभरे हैं। सोनू सूद हर रोज महाराष्ट्र में फंसे पर हजारों प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। वे अब तक 12,000 से ज्यादा लोगों की मदद कर चुके हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी खूब वाहवाही हो रही है।

Sonu Sood : गरीबों के मसीहा

अगर आप सोनू सूद के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जाएंगे, तो वहां आप दिखेगा कि उनसे मदद मांगने के लिए कई लोगों की लाइन लगी हुई है। दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी उनसे घर पहुँचने के लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं। सोनू सूद ये बात सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे हर एक की मदद कर सकें

सोनू सूद: आशा नहीं विश्वास रखना .. घर ज़रूर छोड़ के आऊँगा

जब एक आदमी ने उनसे अकाउंट डिटेल मांगी तो सोनू सूद ने इस बात पर लिखा, ‘अकाउंट में बस दुआएँ डाल दो। उसकी बड़ी ज़रूरत है’
https://twitter.com/SonuSood/status/1264873242264666112?s=19

Sonu Sood से पूछा ठेके पहुंचा दो

वहीं, इसी बीच ट्वीटर पर एक यूजर ने सोनू सूद को लिख दिया, ‘सोनू भाई में अपने घर में फँसा हुआ हूँ। मुझे ठेके तक पहुंचा दो।”

इस बात का सोनू सूद ने बड़ा मजेदार जवाब दिया, उन्होंने लिखा, “भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुँचा सकता हूँ। जरूरत पड़े तो बोल देना।”

कोरोना संकट के इस दौर में सोनू सूद लोगों के लिए एक मसीहा से कम नहीं हैं। उनकी इस दरियादिली के लिए लोग सोशल मीडिया पर उन पर ढ़ेर सारा प्यार बरसा रहे हैं।

देखें किस तरह सोनू सूद लोगों की मदद करने में जुटे हैं।

दिशा पाटनी ने लॉकडाउन में बोल्ड फोटोशूट से लेकर डांस मूव्स से जीता फैंस का दिल


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)