मिलिए देवभूमि के इन 2 कोरोना योद्धाओं से, दोनों को मिला ‘कोरोना वॉरियर्स सम्मान’.. पढ़िए

Shaheen Aara and Jagdamba Chamoli received with Corona Warrior honor

पूरे देश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इस वायरस के कारण हजारों लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन फिर भी, यह मौत का खेल बंद नहीं हो रहा है। ये वायरस आज दुनिया के लगभग हर देश में दस्तक दे चुका है। कई देशों के अस्पतालों में हालात ये हैं कि मरीजों के लिए कोई बिस्तर तक नहीं बचा है, वहीं कई देशों में डॉक्टर और हॉस्पिटल स्टाफ ही इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस वायरस से युद्ध स्तर पर लड़ रहे हैं। फिर वो चाहे अपनी ड्यूटी का फर्ज निभा कर हो, या खुद को भारत का एक जिम्मेदार नागरिक मानते हुए दूसरों की मदद कर इस वायरस को मात देने की बात हो।

ऐसे ही दो उदाहरण हमारे सामने देवभूमि उत्तराखंड के चमोली जिले से सामने आए हैं। चमोली पुलिस ने महिला पुलिस कांस्टेबल शाहीन आरा और जयकंडी निवासी जगदंबा प्रसाद चमोली को कोरोना वायरस संकट के दौरान उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए करोना वारियर्स सम्मान से सम्मानित किया है ।

इस वक्त प्रवासियों की घर वापसी से जहां कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं कोरोना से जंग में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए कोई खास इंतजाम नहीं है। लेकिन इस संकट की घड़ी में जगदंबा प्रसाद चमोली ने पुलिस कर्मियों को 50 पीपीई किट दिए, जबकि महिला कांस्टेबल शाहीन आरा गौचर बैरियर पर जिले में आने वाले लोगों पर कड़ी नजर रख रही हैं। वो कोरोना के खिलाफ जंग में मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रही हैं।

WeUttarakhand Team की ओर से आप दोनों को कोटि-कोटि नमन, इसी निस्वार्थ भाव से आप कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों की मदद करते रहें।

अगर आपके आसपास भी ऐसे ही कोरोना वॉरियर्स, ऐसे उत्कृष्ट काम कर रहे हैं। तो हम तक उनकी कहानी पहुंचाएं, आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर हमारे फेसबुक पेज पर हमें मैसेज कर सकते हैं।

https://www.facebook.com/TheWeUttarakhand/

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड