लॉकडाउन में गंगा किनारे घूमने निकले विदेशी, पुलिस ने 500 बार लिखाया ‘आई एम सॉरी..’

Uttarakhand police punish foreigners and ask to write i am sorry 500 times in rishikesh

Rishikesh: देशभर में कोरोना महामारी के प्रकोप के चलते लॉकडाउन का सख्ती से पालन किया जा रहा है। उत्तराखंड में पुलिस प्रशासन लॉकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए हर संभव तरीके से जुटा है। कई लोग लॉकडाउन का गंभीरता से पालन कर रहे हैं और घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। लेकिन वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें ये सब मजाक नजर आ रहा है और वे बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा मामला ऋषिकेश से सामने आया, जहां कुछ विदेशी पर्यटक गंगा किनारे घूम रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें पकड़ा और उसके बाद एक ऐसी अनोखी सजा दी जो उन्हें हमेशा याद रहेगी।

Rishikesh: Police ask foreigners to write I Am Sorry 500 times as punishment

दरसअल, उत्तराखंड में प्रशासन ने राशन और जरूरी सामान लाने के किए सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक रिलैक्सेशन पीरियड रखा है। इसी बात का फायदा उठाते हुए शनिवार को ऋषिकेश के तपोवन में गंगा किनारे विदेशी पर्यटक घूमने निकल गए। इस बात की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और 10 विदेशी पर्यटकों को पकड़ा। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाया और एक अनोखी सजा दी। पुलिस ने उन्हें 500 बार “मैंने लॉकडाउन पालन नहीं किया, मुझे माफ़ कर दो (I did not follow the lockdown. I am so sorry)” लिखवाया और साथ ही आगे से ऐसा ना करने की हिदायत भी दी।

Rishikesh: Police ask foreigners to write I Am Sorry 500 times as punishment
Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड