Home Uttarakhand क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां और बहन पर युवक ने लगाए गंभीर...

क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां और बहन पर युवक ने लगाए गंभीर आरोप ..

Rishabh Pant : क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन के रेस्तरां में रसोइया ( chef) रह चुके युवक ने उनकी मां और बहन पर गंभीर आरोप लगाया है। युवकों ने वेतन न देने और धमकाने का आरोप लगाते हुए अल्पसंख्यक आयोग देहरादून और एसएसपी हरिद्वार से शिकायत की है।

पुलिस ने मामले में मंगलवार को युवक का बयान दर्ज किया। सीओ रुड़की का कहना है कि सिविल लाइंस कोतवाली की पुलिस को जांच सौंपी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में स्थित मोहल्ला सोत निवासी फैज आलम ने 30 मार्च 2020 को अल्पसंख्यक आयोग को भेजे एक शिकायती पत्र में कहा है कि उन्होंने क्रिकेटर ऋषभ की बहन साक्षी पंत के रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर स्थित बैक टू बेस रेस्तरां में दिसंबर में 9500 रुपये प्रति माह में नियुक्ति पाई थी।

Rishabh Pant : फोन पर क्रिकेटर की मां सरोज पंत

उन्हें दिसंबर के वेतन का भुगतान किया गया था, लेकिन जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं मिला। 5 मार्च को, रेस्तरां की मालकिन और पंत की बहन ने बताया कि रेस्तरां बंद हो रहा है , इसलिए कल से नौकरी पर मत आना। आरोप है कि उन्होंने जनवरी और फरवरी का वेतन देने से इनकार कर दिया। आरोप है कि फोन पर क्रिकेटर की मां सरोज पंत ने धमकी दी कि उनका बेटा राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेटर है। सभी अधिकारी उसे जानते हैं, अगर वह फिर से पैसे मांगता है, तो उसे पुलिस में दे दिया जाएगा।

फैज ने कहा है कि वह बेरोजगार है और पिता के नहीं होने के कारण, मां के अलावा, दो बहनों का भार भी उसके ही जिम्मे है। ऐसी स्थिति में, वह आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान है। इस संबंध में सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि आयोग से संबंधित पत्र की जांच के आदेश एसएसपी कार्यालय से मिल गए हैं।

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए गए थे। जांच रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस संबंध में, क्रिकेटर पंत की मां, सरोज पंत को कई बार उनका पक्ष जानने की कोशिश करने के लिए फोन किया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates