लौट आई मधुबाला..! TikTok की मधुबाला के नाम से मशहूर हो रहीं हैं उत्तराखंड की प्रियंका कंडवाल

Priyanka Kandwal

प्रियंका कंडवाल के ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। क्योंकि वह एकदम मधुबाला जैसी नजर आ रही है. उनकी मुस्कान से लेकर फेशियल एक्सप्रेशंस एकदम मधुबाला जैसे ही हैं.

प्रियंका के अदाकारा मधुबाला पर फिल्माए गए ‘हाल कैसा है जनाब का’, ‘अच्छा जी मैं हारी’ और ‘देखने में भोला है’ जैसे गानों पर लिप-सिंक किया है। प्रियंका के ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

मधुबाला बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने अपनी सादगी, एक्टिंग और शानदार अदाओं से दर्शकों का दिल जीता। और इसी तरह प्रियंका भी मधुबाला वाले अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब नजर आ रही हैं।

टिकटॉक की मधुबाला प्रियंका एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी है। प्रियंका ने छोटे पर्दे पर अपने कैरियर की शुरुआत 2013 में Zee TV के एक सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में डॉ गौरी साहनी के किरदार से की थी। उसके बाद 2017 में Star Plus के शो ‘जाना न दिल से दूर’ में श्वेता कश्यप का रोल किया था। अभी हाल ही में प्रियंका ने स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’ से खूब वाहवाही बटोरी थी।

Watch TikTok Madhubal Priyanka Kandwal:

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड