Home Uttarakhand क्वारेंटाइन सेंटर में सांप के काटने से 6 साल की बच्ची की...

क्वारेंटाइन सेंटर में सांप के काटने से 6 साल की बच्ची की मौत, परिवार में मचा कोहराम..

Nainital : उत्तराखंड के नैनीताल में एक 6 साल की लड़की को क्वारेंटाइन सेंटर में साँप ने काट लिया। सांप के काटने से लड़की की मौत हो गई। मामला बैताल घाट स्थित प्राथमिक विद्यालय में स्थापित क्वारेंटाइन सेंटर से आया है।

सुबह चार साल की एक बच्ची जो अपने परिवार के साथ क्वारेंटाइन सेंटर में थी, उसे एक सांप ने काट लिया। लड़की को 108 सेवा द्वारा बैताल घाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां लड़की की मृत्यु हो गई।

Nainital : बच्ची की मौत की खबर

जानकारी के अनुसार, आनंद सिंह के परिवार को प्राथमिक विद्यालय में बने एक क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया था। परिवार हाल ही में दिल्ली से इलाज कराकर उत्तराखंड लौटा था, जिसके बाद ग्राम प्रधान के आदेश पर तीन दिन पहले वे स्कूल में क्वारंटीन अवधि पूरी करने को रहने लगे थे।जब उनकी बेटी अंजली सोमवार की सुबह आराम कर रही थी, तब साँप ने उसके कान पर काटा।

घरेलू नुस्खों से सुधार नहीं होने पर बच्ची को अचेत अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates