लॉकडाउन में लोग अंदर और जानवर सड़कों पर, मसूरी में घूमते हुए नजर आया तेंदुआ..

Leopard spotted roaming in Mussoorie Uttarakhand, amid Lockdown

लॉकडाउन से जहां एक ओर लोग घरों में कैद हैं तो वहीं दूसरी ओर जानवर इंसानों की बस्तियों में सैर पर निकल रहे हैं। उत्तराखंड में कहीं हिरणों का झुंड सड़कों पर दौड़ाते दिखता है और कहीं गजराज बाजार में टहलते नजर आते हैं। वहीं इस बार मसूरी की सड़कों पर तेंदुआ घूमते हुए नजर आया है।

दरअसल, मसूरी से एक CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमे वुड स्टॉक स्कूल के पास मेन रोड़ पर एक तेंदुआ घूमते हुए नजर आ रहा है। सड़क पर तेंदुए को इस तरह घूमता देख स्थानीय निवासियों में डर का माहौल है। हालांकि बाघ ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है। लॉकडाउन की वजह से इन दिनों घनी आबादी वाले क्षेत्र बिल्कुल शांत पड़े हैं, ऐसे में जंगली जानवर इन इलाकों की तरफ रुख कर रहे हैं।

” मजाक करते हुए सोशल मीडिया पर लोग ये भी लिख रहें हैं कि बाघ रात को सड़क पर ये सुनिश्चित करने निकला है की लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं या नहीं।”

हरिद्वार में सड़कों पर हाथी

आपको बता दें, इससे पहले हाथी हरिद्वार में हर की पैड़ी समेत अन्य आबादी वालों क्षेत्रों में घूमता नजर आया था। इस दौरान हाथी ने गंगा घाटों पर स्नान करने के लिए लगी जंजीरों को तोड़ डाला। हालांकि, वन विभाग ने बताया कि हाथी ने जान-माल का कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड