MAI MA NA PUCHA: कबिलास नेगी के गाने ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, 1 दिन में देख चुके हैं इतने लोग

Kavilash Negi 'Mai Ma Na Pucha' Song Video goes viral on Internet

गढ़रत्न श्री नरेंद्र सिंह नेगी जी ने अपने सुर के माध्यम से देश विदेशों में उत्तराखंड लोकसंगीत को पहचान दिलाई। अब उनकी इस विरासत को आगे बढ़ाने का जिम्मा उनके बेटे कबिलास नेगी ने अपने कंधों पर ले लिया है। हाल ही में अपलोड हुए उनके नए गाने ‘मैमा न पूछा’ ने यूट्यूब पर धूम मचा दी है। मॉडर्न अंदाज़ में Shoot हुए इस गाने के वीडियो को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स (Response) देखने को मिल रहा है। बता दे कि 21 जनवरी 2021 में इस गाने को नरेंद्र सिंह नेगी जी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया।

यह भी पढ़ें: Narendar Singh Negi : उत्तराखंड के लोक गायक नरेंद्र सिंह नेगी जी का गाना हुआ सुपर हिट

इस गाने की वीडियो में बतौर एक्टर विवेक केष्टवाल और नताशा शाह नजर आ रहे जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। इस गाने की शूटिंग पौड़ी गढ़वाल के मेसमौर इंटर कॉलेज (Messmore Inter College) में हुई है। इस गाने के बोल सुनते ही थिरकने को दिल करता है। बता दें कि इस गाने की संगीत रचना नरेंद्र सिंह नेगी जी ने की है जबकि गायन और निर्देशन स्वयं कबिलास नेगी ने किया है।

1 दिन में दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं यह वीडियो

यह पहाड़ी गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने की पॉपुलरिटी (Popularity) का अंदाजा आप इसे मिल रहे व्यूज (Views) से लगा सकते हैं। 21 जनवरी को अपलोड हुए इस वीडियो अब तक दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Watch Video: MAI MA NA PUCHA

यह भी पढ़ें: BK Samant: पंचेश्वर डैम बनने से पहाड़ के लोगों की वेदना को व्यक्त करता ये गीत आपको भावुक कर देगा

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड