कोरोना के 50 से ज्यादा केस वाले राज्यों में रिकवरी रेट के मामले में उत्तराखंड तीसरे नंबर पर

In recovery rate Uttarakhand is on third number among states with 50+ coronavirus cases

प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 70 पहुंच चुकी है। जिनमें से 23 एक्टिव केस हैं, जबकि 46 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। कोरोना के 50 से ज्यादा केस वाले राज्यों में रिकवरी रेट के मामले में उत्तराखंड तीसरे स्थान पर है। इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है।

मुख्यमंत्री रावत ने लिखा, “कोरोना के 50 से ज्यादा केस वाले राज्यों में रिकवरी रेट के मामले में उत्तराखंड तीसरे स्थान पर है। उत्तराखंड में यह करीब 68% है। कोरोना होना दोष नहीं है, इसे छुपाना दोष है। यदि कोई संदिग्ध लक्षण हों तो तुरंत डॉक्टर को बतायें। आपको इलाज उपलब्ध कराना सरकार की जिम्मेदारी है।

आपको बता दें कि आज प्रदेश की राजधानी देहरादून में 52 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। जानकारी के अनुसार महिला अभी हाल ही में दिल्ली से इलाज करवाने के बाद घर लौटी थी। देहरादून जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के 35 मामले सामने आ चुके हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड