हिमाचल में हुआ दर्दनाक हादसा, अपनी ही गाड़ी के नीचे कुचलकर चालक की हुई मौत

Himachal Accident in Mandi District
(Representative Image)

हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद सड़क हादसे के मामले भी भी तेजी से बढ़ने लगे हैं। अभी हाल ही में मंडी जिले में एक युवक की अपनी ही गाड़ी के नीचे कुचल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा मंडी जिले के उपमंडल गोहर बाढु के नजदीक सांजला सड़क मार्ग पर हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को युवक अपनी गाड़ी पर किसी काम के सिलसिले में घर से निकला था। युवक ने सांजला सड़क मार्ग पर जीप को उतराई पर पार्क कर दिया। गाड़ी उतराई पर खड़ी होने के कारण युवक के ऊपर चढ़ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान कोल्लु राम उर्फ बंटी (44) पुत्र पुरखु राम निवासी भरमोठ डाकघर शिलहणु के रूप में हुई है।

प्रशासन ने मृतक चालक के आश्रितों को 20 हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर दिए गए हैं। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए मंडी जिले स्थित गोहर उपमंडल के सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भेज दिया गया। गोहर के थाना प्रभारी सुरम सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है और इस मामले पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पहाड़ की इस धाकड़ आईपीएस से अपराधी खाते हैं खौफ, पिता थे HRTC में बस कंडक्टर

पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 10,956 नए मामले, दुनिया में चौथा कोरोना प्रभावित देश बना भारत..

फसल नष्ट करने के आरोप में एक शख्स ने टिड्डी से चलवाया हल, यकीन ना हो तो आप खुद देखिए वीडियो


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)