हिमाचल में हुआ दर्दनाक हादसा, अपनी ही गाड़ी के नीचे कुचलकर चालक की हुई मौत

Himachal Accident in Mandi District

हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद सड़क हादसे के मामले भी भी तेजी से बढ़ने लगे हैं। अभी हाल ही में मंडी जिले में एक युवक की अपनी ही गाड़ी के नीचे कुचल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा मंडी जिले के उपमंडल गोहर बाढु के नजदीक सांजला सड़क मार्ग पर हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को युवक अपनी गाड़ी पर किसी काम के सिलसिले में घर से निकला था। युवक ने सांजला सड़क मार्ग पर जीप को उतराई पर पार्क कर दिया। गाड़ी उतराई पर खड़ी होने के कारण युवक के ऊपर चढ़ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक चालक की पहचान कोल्लु राम उर्फ बंटी (44) पुत्र पुरखु राम निवासी भरमोठ डाकघर शिलहणु के रूप में हुई है।

प्रशासन ने मृतक चालक के आश्रितों को 20 हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर दिए गए हैं। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए मंडी जिले स्थित गोहर उपमंडल के सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भेज दिया गया। गोहर के थाना प्रभारी सुरम सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है और इस मामले पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पहाड़ की इस धाकड़ आईपीएस से अपराधी खाते हैं खौफ, पिता थे HRTC में बस कंडक्टर

पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 10,956 नए मामले, दुनिया में चौथा कोरोना प्रभावित देश बना भारत..

फसल नष्ट करने के आरोप में एक शख्स ने टिड्डी से चलवाया हल, यकीन ना हो तो आप खुद देखिए वीडियो

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड