बद्रीनाथ और हेमकुंड में हुई बर्फबारी, राजधानी देहरादून समेत राज्य के कई इलाकों में भारी बारिश

Heavy snowfall in Badrinath and Hemkund sahib

Heavy Snowfall : सोमवार सुबह से ही राजधानी देहरादून सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में बादल छाए हुए थे। रविवार को हुई बारिश के बाद तापमान में ठंडक महसूस हो रही है। सुबह से बादल छाए रहने के बाद दोपहर करीब एक बजे राजधानी देहरादून में बारिश शुरू हो गई।

मसूरी में भी बारिश और ओलावृष्टि हुई, यहां के तापमान में भारी गिरावट आई है। चमोली जिले में भी मौसम खराब रहा। बद्रीनाथ, हेमकुंड साहिब, रुद्रनाथ और ऊंचाई वाले लगभग सभी क्षेत्रों में सोमवार सुबह 5 बजे बर्फबारी हुई। जिले के निचले इलाकों में भी बारिश हुई। इस कारण यहां ठंड बढ़ गई है। बारिश के कारण सर्द हवाओं ने उमस भरी जलवायु से भी लोगों को राहत दी है।

Heavy Snowfall : लाइन में खराबी के कारण बागेश्वर के पचेर, रीमा

नई टिहरी और श्रीनगर में भी बारिश हुई। चमोली जिले में दोपहर बाद हल्की धूप निकली। यमुनोत्री धाम समेत यमुनाघाटी में रुक-रुककर बारिश जारी है। काशीपुर, पंतनगर, रुद्रपुर में धूप थी। अल्मोड़ा, हल्द्वानी, बागेश्वर में बादल छाए रहे। भीमताल में मूसलाधार बारिश और ओलावृष्टि हुई। जिसके कारण फसलों को नुकसान हुआ है। बिजली लाइन में खराबी के कारण बागेश्वर के पचेर, रीमा, किदई और सुंगड़ सहित 35 गांवों में नौ घंटे तक बिजली गुल रही।

राजधानी देहरादून और आसपास के इलाकों में रविवार सुबह बहुत तेज बारिश हुई। सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए हुए थे। इस दौरान काफी देर तक बिजली गुल रही। शहर के लगभग सभी इलाकों में काफी देर तक बारिश होती रही। कुछ इलाकों में भारी बारिश के कारण जलभराव भी हुआ। लगभग एक घंटे तक अधिकांश इलाकों में बारिश के कारण मौसम सुहावना हो गया।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड