देवभूमि के लापता सैनिक की आज तक राह ताक रहे हैं बुजुर्ग मां-बाप, कहा कोई सुनने वाला नहीं

Havildar Rajendra Singh Negi still missing from Gulamarg, Kashmir

देवभूमि उत्तराखंड का एक वीर सपूत जिसकी पिछले 5 महीनों से कोई खबर नहीं है। 8 जनवरी को जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में बर्फ में फिसलने से लापता हुए उत्तराखंड के चमोली जिले के पज्याणां गाँव के निवासी हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी के परिजन आज भी अपने लाडले की राह ताक रहे हैं। राजेंद्र के पिता रतन सिंह का कहना है कि वह अपने बेटे के बच्चों की स्थिति को देखकर टूट गए हैं।

हवलदार राजेंद्र के पिता का कहना है कि वो जिला प्रशासन से लेकर राज्य और केंद्र सरकार से अपने बेटे की तलाश करने और उसके परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान करने की कई बार गुहार लगा चुके हैं। लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए खाने-पीने के साथ शिक्षा का संकट पैदा हो गया है। राजेंद्र के भाई कुंदन, अवतार और विनोद ने इसे सरकार का अन्याय बताया।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड