Home Uttarakhand Haldwani : आग लगने से जलकर राख हो गई गरीब पिता की...

Haldwani : आग लगने से जलकर राख हो गई गरीब पिता की सारी जमा-पूंजी, बेटी की शादी के दहेज के लिए जोड़ा था सामान…

Haldwani : पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए बड़े प्यार से सामान जोड़ा था, लेकिन क्या पता था कि सब कुछ एक पल में खत्म हो जाएगा। आग लगने के कारण बेटी के दहेज का सामान भी जलकर राख हो गया।

इस घटना के बाद परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके के इंदिरा नगर में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक घर जलने लगा। बुधवार की सुबह चार बजे घर के सभी लोग सेहरी खा रहे थे। तभी अचानक पड़ोसियों ने छत के कमरे में धुआं उठने की सूचना दी।

Haldwani: परिवार वालों ने इसी महीने बेटी की शादी

घर के सभी लोग ऊपर छत पर पहुंचे और कमरे से आग की लपटें उठती देखी तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में परिवार और पड़ोसियों ने तुरंत बाल्टियों से पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। तमाम कोशिशों के बाद करीब एक घंटे के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

परिवार वालों ने इसी महीने बेटी की शादी की तारीख तय की थी, लेकिन तालाबंदी के कारण शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई थी। गरीब पिता ने अपनी जीवन भर की जमा पूंजी से अपनी बेटी के दहेज के लिए सामान जोड़ा था।

जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक दहेज का सारा सामान जलकर राख हो गया। घर में रखे सारे कपड़े भी जल गए। दहेज के सामान के साथ ही घर की छत भी आग से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates