Haridwar : हरिद्वार में कोरोना से संक्रमित 7 में से 5 मरीज पूरी तरह से ठीक हुए,

Five out of seven infected in Haridwar were completely recovered

Haridwar : उत्तराखंड के हरिद्वार मेला अस्पताल में भर्ती सात कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से पांच पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। उनमें से तीन को रविवार को घर भेज दिया गया है।

एक महिला और एक पुरुष के साथ दो मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट आज नकारात्मक आई। अब केवल दो मरीज संक्रमित हैं और उनका इलाज किया जा रहा है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्वस्थ होने वाले मरीजों के लिए ताली बजाई। अब ये लोग 14 दिनों के लिए घर पर क्वैरैंटीन रहेंगे और स्वास्थ्य विभाग हर दिन इनकी जांच करेगा।

Haridwar : 3 व्यक्तियों को छुट्टी देने का फैसला

रविवार दोपहर को सीएमओ डॉ. सरोज नैथानी मेला अस्पताल पहुंची। जहां 3 व्यक्तियों को छुट्टी देने का फैसला किया गया, जो रुड़की के पनियाला, ज्वालापुर के पंडोह और भगवानपुर के माणकपुर माजरा के रहने वाले हैं।

बारी-बारी से तीनों मरीजों को बुलाया गया और फिजिशियन डॉ. संदीप टंडन और माइक्रो बायोलॉजिस्ट डॉ. निशात अंजुम ने उन्हें सावधानी बरतने की सलाह दी। सीएमओ ने तीनों के बारे में पूछताछ की और इलाज करने वाले डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ से मिलवाया, क्योंकि इलाज के दौरान पीपीई किट पहनने के कारण मरीज किसी को पहचान नहीं सके।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड