अब चीन सीमा तक पहुंची सड़क, रक्षा मंत्री ने कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए लिंक रोड़ का उद्घाटन किया..

Defence Minister inaugurates Kailash Mansarovar Link Road

शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए लिंक रोड (Kailash Mansarovar Link Road) का उद्घाटन किया। बीआरओ ने धारचूला से लिपुलेख तक सड़क निर्माण किया है, जिससे अब यात्रियों और सुरक्षाबलों के जवानों को काफी सहूलियत मिलेगी।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा, “खुशी है कि आज मानसरोवर यात्रा के लिए लिंक रोड का उद्घाटन किया। बीआरओ ने धारचूला से लिपुलेख (चीन सीमा) तक सड़क बना ली है, जिसे कैलाश-मानसरोवर यात्रा मार्ग के रूप से भी जाना जाता है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पिथौरागढ़ से गुंजी तक वाहनों के काफिले को भी रवाना किया।”

Kailash Mansarovar Yatra Link Road: BRO को बधाई!

रक्षा मंत्री ने BRO के इंजीनियर और जवानों का बधाई देते हुए कहा, ‘आप लोगों के समर्पण ने इस उपलब्धि को संभव बनाया। टीम बीआरओ ने पिछले कुछ सालों में जबरदस्त काम किया है और सीमावर्ती क्षेत्रों को जोड़ने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उद्घाटन के दौरान चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन सिंह रावत और थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज मुकुंद नरवाने भी मौजूद रहे।



WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)