Home Uttarakhand उत्तराखंड के लिए राहत की खबर, शाम तक नहीं आया कोरोना का...

उत्तराखंड के लिए राहत की खबर, शाम तक नहीं आया कोरोना का कोई नया मामला

Coronavirus Uttarakhand: कोरोना के लिहाज से उत्तराखंड के लिए आज का दिन राहत भरा रहा है। प्रदेश में आज कोरोना का कोई भी नया मामला नहीं आया है। साथ ही आज कोरोना संक्रमित 5 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है, जिसके बाद प्रदेश में रिकवर हुए मरीजों की संख्या 33 हो गयी है। बता दें कि कल, 26 अप्रैल को प्रदेश में कोरोना के 3 नए मामले आए थे। जिनमें से से एक मरीज AIIMS ऋषिकेश में नर्सिंग ऑफिसर है। अब तक उत्तराखंड में कोरोना के कुल 51 मामले आ चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए 27 अप्रैल, शाम 5 बजे के बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में कोरोना वायरस का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। बुलेटिन के अनुसार रविवार को टेस्टिंग लैब से 237 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। प्रदेश में अबतक कोरोना के 4239 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटीव आयी है, जबकि 299 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

वहीं, आज प्रदेश में कोरोना के 5 मरीज रिकवर होकर घर लौट चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देहरादून जिले में 3 और हरिद्वार में 2 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। गौरतलब है कि प्रदेश में अब तक 50 फीसदी से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं।

आपको बता दें कि प्रदेश में अब भी 3 जिले- देहरादून(27), हरिद्वार (7) और नैनीताल (10) रेड जोन में है। वहीं उत्तराखंड का पौड़ी गढ़वाल जिला अब कोरोना मुक्त हो चुका है। यहां पिछले 28 दिनों में कोरोना का कोई नया मामला सामने नहीं आया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates