बड़ी खबर: उत्तराखंड में कोरोना के 2 नए मामले, 113 हुई संक्रमितों की कुल संख्या

Uttarakhand Coronavirus Cases

राज्य में बुधवार को दो और कोरोना संक्रमित मामले पाए गए हैं। उत्तरकाशी जिले में दिल्ली से लौटे युवक और हरिद्वार जिले के रुड़की में मुंबई से लौटे एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस बात की पुष्टि अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने की है। अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 113 तक पहुँच गई है। साथ ही, इनमें से 52 संक्रमित मरीज़ अब तक ठीक हो चुके हैं।

रुड़की निवासी मोहनपुरा कॉलोनी संक्रमित युवक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। उसे दून अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। इसके साथ ही मोहनपुरा कॉलोनी को सील करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। उत्तरकाशी में पाया गया कोरोना संक्रमित मरीज 16 मई को तीन लोगों के साथ दिल्ली से आया था। बुखार के लक्षण होने पर तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कर आइसोलेट किया गया। उनमें से, एक 38 वर्षीय व्यक्ति की सकारात्मक रिपोर्ट आई है। जबकि बाकी बचे दो लोगों में से एक की रिपोर्ट नेगेटिव आई और एक की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

उत्तराखंड में मंगलवार को संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 100 के पार चला गया। उत्तराखंड में स्थिति चिंताजनक होती जा रही है क्योंकि कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगलवार को राज्य में 14 मामले सामने आए।

उत्तराखंड में अब तक कोरोनावायरस के कुल 113 मामले सामने आ चुके हैं।

जिला पॉजिटिव केस
देहरादून47
उधमसिंहनगर23
नैनीताल23
हरिद्वार08
पौड़ी04
उत्तरकाशी03
बागेश्वर02
अल्मोड़ा02
चमोली01
Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड