AIIMS ऋषिकेश में कोरोना का एक और मामला, इससे पहले नर्सिंग ऑफिसर में हुई थी कोरोना की पुष्टि…

Coronavirus likely to peak in India in June-July: AIIMS director

उत्तराखंड में आज AIIMS ऋषिकेश में कोरोना वायरस का एक और नया मामला सामने आया है। इससे पहले रविवार को अस्पताल के एक नर्सिंग ऑफिसर में कोरोना की पुष्टि हुई थी। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या अब बढ़कर 52 हो गयी है, जिनमें से 33 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संक्रमित महिला नैनीताल की रहने वाली है। महिला का AIIMS ऋषिकेश में इलाज चल रहा था। महिला और उनके परिवार वालों के संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

AIIMS ऋषिकेश में दूसरा मामला

AIIMS ऋषिकेश में कोरोना वायरस का यह दूसरा मामला है, इससे पहले यहां एक नर्सिंग ऑफिसर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 24 अप्रैल को नर्सिंग ऑफिसर में खांसी जुकाम के लक्षण पाए गए थे। जिसके बाद तबीयत खराब होने पर 25 अप्रैल को एम्स में सैंपल की जांच कराई गई, जिसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड