GOOD NEWS: उत्तराखंड में थमा कोरोना का कहर, 5 दिन से नहीं आया एक भी मामला सामने

coronavirus case in Uttarkashi Uttarakhand

उत्तराखंड के लिए अच्छी खबर हैं, प्रदेश में कोरोना का कहर थमता नजर आ रहा है। लगातार पांचवे दिन भी प्रदेश में कोरोना वायरस का कोई भी पॉजीटिव केस सामने नहीं आया है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। उत्तराखंड में अब तक को रोना के 35 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 7 मरीज ठीक हो चुके हैं।

Coronavirus in Uttarakhand: No Coronavirus postive case found today uttarakhand health bulletin

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी इस जंग में प्रदेश को राहत भरे नतीजे मिल रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए 13 अप्रैल के बुलेटिन में प्रदेश में कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया है। बुलेटिन के अनुसार रविवार को हल्द्वानी और ऋषिकेश एम्स से 35 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। प्रदेश में अबतक 1978 कोरोना के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे जा चुके हैं। जिनमें से 1641 नेगेटीव आए हैं, जबकि 302 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड