उत्तराखंड में कोरोना के 2 नए मामले, मरीजों की संख्या पहुंची 42

Corona positive patient arrives in Dehradun from Delhi

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। उत्तराखंड के लिए बीते कुछ दिन कोरोना के लिहाज से अच्छे नहीं रहे। प्रदेश में आज कोरोना वायरस के 2 नए मामले सामने आए हैं। ये दोनों मामले हरिद्वार जिले से सामने आए हैं। इन नए मामलों के बाद प्रदेश में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 40 हो गई है, जिनमें से 9 रिकवर हो चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए 18 अप्रैल के बुलेटिन में प्रदेश में कोरोना वायरस के 2 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को लैब से मिली 274 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। प्रदेश में अबतक 3158 कोरोना के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे जा चुके हैं। जिनमें से 2710 नेगेटीव आए हैं, जबकि 406 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, प्रदेश में 604 लोगों को हॉस्पिटल आइसोलेशन में, 63,783 लोगों को होम क्वारंटिन और 2041 लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन किया गया है।

हरिद्वार जिले में 2 नए मामले के बाद अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 7 हो गयी है। कोरोना के इन दो नए मरीजों में से एक 39 साल की महिला और दूसरा 18 साल का युवक है। इन दिनों मरीजों के परिवार वालों को भी स्वास्थ्य विभाग ने आइसोलेशन में रखा है।

Uttarakhand Coronavirus district vise report

आपको बता दें कि दुनियाभर में कोरोना के ….मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें से ….लोग रिकवर हो चुके हैं, जबकि… लोगों की मौत हो गई है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आकंड़ा…. पहुंच चुका है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड