प्रदेश के ग्रीन जोन जिले में कोरोना संक्रमण का नया मामला, 7 मई को गुजरात से लौटा था युवक

coronavirus case in Uttarkashi Uttarakhand

Coronavirus in Uttarkashi: उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। शनिवार को प्रदेश में कोरोना के 4 मरीज मिलने के बाद रविवार सुबह एक और नया मामला सामने आया है। प्रदेश के ग्रीन जोन जिले उत्तरकाशी में युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बता दें कि, प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 68 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 46 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

Coronavirus in Uttarkashi: कोरोना संक्रमण का पहला मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक 7 मई को गुजरात से उत्तराखंड वापस लौटा था। प्रदेश वापसी पर युवक और उसके 3 अन्य साथियों की कोरोना जांच करवाई गई थी। रविवार सुबह युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ग्रीन जोन जिले उत्तरकाशी में कोरोना संक्रमण का पहला मामला सामने आने से प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा सक्रिय हो गया है।

अपर सचिव युगल किशोर पंत ने ग्रीन जोन उत्तरकाशी के मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है। फिलहाल प्रशासन युवकों के बारे में अधिक जानकारी और उनकी ट्रेवल हिस्ट्री जुटाने में लगा है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शनिवार को ऊधमसिंहनगर जिले में बाहरी राज्यों से आए 4 लोगों कोरोना वायरस की पुष्टि की गई थी। इनमें से एक गुजरात, एक पीलीभीत, एक दिल्ली और एक हरियाणा से आया था। पुलिस प्रशासन सभी की ट्रेवल हिस्ट्री की जानकारी जुटाने में लगा है।

गुजरात में कोरोना संक्रमण के कुल 7796 मामले सामने आए हैं। जिनमें से 2071 मरीज रिकवर हो चुकें हैं, जबकि 472 लोगों की मौत हो चुकी है

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना के 4 नए मामले, प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या हुई 67; ये 4 लोग उधम सिंह नगर के बॉर्डर पर पकड़े गए


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)