Corona in Uttarakhand: उत्तराखंड में एक ग्राम प्रधान ऐसा भी, कोरोना से निपटने के लिए 4 महीने का वेतन किया दान

Corona in Uttarakahnd: Gram Pradhan donates his salary to CM relief fund

Corona in Uttarakhand: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रदेश के एक ग्राम प्रधान ने सरकार की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। टिहरी जिले के देवप्रयाग क्षेत्र के अंतर्गत तुंगी के ग्राम प्रधान अरविंद सिंह जियाल ने अपने चार माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने की घोषणा की है।

WeUttarakhand से बात करते हुए अरविंद ने बताया कि ऐसे विषम समय में सभी लोगों की जिम्मेदारी है कि वे शासन के साथ खड़े रहें। उन्होंने कहा कि सभी लोग कोरोना से बचाव के लिए शासन के निर्देशों का सख्ती से पालन करें, जिसके लिए वह ग्राम सभा मे एनाउंसमेंट के जरिये ग्राम वासियों को इसके प्रति जागरूक करने के साथ घरों में रहने के लिए कह रहे हैं। WeUttarakhand अरविन्द सिंह जियाल के इस जज्बे को सलाम करते हैं।

कोरोना वायरस से लड़ते हुए युवा डॉक्टर ने गंवाई जान, मौत से पहले जारी वीडियो में बताया…देखिए वीडियो

कोरोना वायरस की महामारी से पूरा विश्व जहाँ संघर्ष कर रहा है वहीं भारत मे इसके बढ़ते प्रकोप की रोकथाम के लिए बेहद कड़े कदम उठाने पड़ रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री द्वारा मंगलवार 24 मार्च को अपने संबोधन से सम्पूर्ण देश मे सम्पूर्ण लॉक डाउन की घोषणा करते हुए बेहद महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया।

उत्तराखंड में अभी तक चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है, तो भारत मे अभी तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 562 तक पहुंच गयी है। जिनमे से 41 मरीज ठीक हो चुके हैं और 11 लोगों को इस संक्रमण के चलते अपनी जान गंवानी कड़ी। पूरी दुनिया में कोरोना संक्रमण के चार लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, और इनकी तादात में प्रतिदिन तेजी से इजाफा हो रहा है।

हंता वायरस से 1 की मौत, 32 लोग चीन में संक्रमित, क्या है हंता वायरस..

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड