World Biggest Tulip Garden: दुनिया के सबसे बड़े ट्यूलिप गार्डन की खूबसूरत तस्वीरें हो रही हैं वायरल, CM रावत ने भी ट्वीट कर शेयर की तस्वीरें; देखें

CM Rawat posted beautiful photo of world's largest tulip garden

World Biggest Tulip Garden : उत्तराखंड के गांव मुनस्यारी के ट्यूलिप गार्डन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने ट्विटर अकाउंट से ये तस्वीरें ट्वीट की हैं। उन्होंने लिखा कि, ‘मैं अपने ड्रीम प्रोजेक्ट यानी ट्यूलिप गार्डन की पहली तस्वीर को साझा करते हुए बहुत खुश हूं।’ अपने ट्वीट में वे आगे लिखते हैं, ‘मैं हमेशा से इस जगह पर दुनिया का सबसे बड़ा ट्यूलिप गार्डन बनाना चाहता था।’

World Biggest Tulip Garden: मुनस्यारी के ट्यूलिप गार्डन में हजारों फूल खिल गए हैं

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल पिथौरागढ़ के मुनस्यारी के ट्यूलिप गार्डन में हजारों फूल खिल गए हैं। ट्यूलिप गार्डन बहुत सुंदर दिखता है। जबकि इस गार्डन के पीछे पंचाचूली पर्वतमाला की चोटियों पर जमी बर्फ की एक चादर दिखाई देती है जो इस उद्यान की सुंदरता में चार चांद लगा देते हैं।

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने पहले ट्वीट में ट्यूलिप गार्डन की एक तस्वीर साझा की जिसमें लिखा था, ‘पिथौरागढ़ में प्रसिद्ध मोस्टामानू मंदिर के पास 50 हेक्टेयर भूमि पर ट्यूलिप गार्डन भी विकसित किया जा रहा है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)