Home Uttarakhand दुखद खबर : उत्तराखंड के प्रवासियों को लेकर पुणे से लौट रही...

दुखद खबर : उत्तराखंड के प्रवासियों को लेकर पुणे से लौट रही बस मध्य प्रदेश में दुर्घटनाग्रस्त हो गई , 12 लोग घायल हो गए; 4 की स्थिति गंभीर

Uttarakhand : पुणे से उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के गरुड़ क्षेत्र में प्रवासियों को ले जा रही एक बस मध्य प्रदेश के गुना जिले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में पुणे के चालक सहित जिले के कुल 12 लोग घायल हो गए। चालक समेत गरुड़ के चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

उत्तराखंड के प्रवासी दो बसों में गुरुवार को पुणे से बागेश्वर आ रहे थे। मध्यप्रदेश के गुना जिले में रात करीब 8:30 बजे एक बस ट्रॉली से टकरा गई। बस में बागेश्वर जिले के गरुड़ के जवणा
स्टेट के निवासी नंदन सिंह, गांव पईयां निवासी दिनेश परिहार और उनकी पत्नी विमला देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Uttarakhand : घायलों में 3 लोगों के नाम पता नहीं चल पा रहे हैं

इनके अलावा, विमला देवी की बेटी रोशनी, पाइयां के लक्ष्मण परिहार, गांव कुलाब के महेश सिंह, खड़क सिंह और ग्राम मैगडी स्टेट के गिरीश सिंह बोरा भी घायल हुए हैं। तीन अन्य के नाम अभी तक पता नहीं चल पाए। सभी घायलों को गुना के अस्पताल ले जाया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट ने कहा कि उन्होंने गुना के यातायात निरीक्षक से बात की थी। टीआई ने कहा कि चार की स्थिति गंभीर बनी हुई है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates