भारत को चीन सीमा से जोड़ने वाला पुल टूटा, ग्रमीणों समेत सेना की मुसीबतें बढ़ी…देखें वीडियो

Bridge collapse on Munsyari-Milam road near China Border in Uttarakhand

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में भारत को चीन सीमा से जोड़ने वाली मुनस्यारी-मिलम मोटर मार्ग पर बना वैली पुल पलक झपकते ही धराशायी हो गया। दरसअल, सोमवार को सेनर गाड़ पर बना इस पुल से पोकलैंड मशीन लदा ट्राला गुजर रहा था। तभी अचानक पुल बीच से दो टुकड़ों में टूट गया और ट्राले में लदी पोकलैंड मशीन समेत नदी में समा गया। इस दुर्घटना में ट्राला चालक और पोकलैंड ऑपरेटर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दुर्घटना चालक की लापरवाही की वजह से हुई है। बीआरओ के एक कर्मचारी ने ट्रॉला चालक को ऐसा करने से मना किया था। लेकिन वह फिर भी नहीं माना और नतीजन पुल ध्वस्त हो गया। पुल टूटने की वजह से अब यहां ग्रामीणों, आर्मी के जवानों का आवागमन समेत मुनस्‍यारी-मिलम सड़क निर्माण का कार्य भी प्रभावित होगा। देखिए, किस तरह देखते-देखते पुल धराशायी हो गया।

WATCH VIDEO:

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड