लॉक डाउन के चलते, गोद में बच्चा लिए पैदल ही दिल्ली से उत्तराखंड पहुंची महिला, भावुक हुई पुलिस की मदद से

A mother carrying her child from delhi reached Uttarakhand on foot

कोरोनावायरस से बचने के लिए देशभर में लॉकडाउन के चलते परिवहन सेवा बंद होने के बाद लोग पैदल ही घरों को लौट रहे है। लोगों को लाभ दान दे सकते भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, दिल्ली से पैदल चलकर एक महिला सहित आठ नेपाली लोग उत्तराखंड से लगे रामपुर बॉर्डर पहुंच गए। इनमें शामिल एक महिला के पास तीन महीने का बच्चा भी था।

सूचना पर पुलिस ने सभी के स्वास्थ्य की जांच कराई और वाहन की व्यवस्था कर उन सबको बनबसा के लिए रवाना कर दिया। पुलिस द्वारा मदद के लिए आभार जताते हुए नेपाली लोग भावुक हो गए।

सभी लोगों ने कहा की उन्हें नेपाल लौटना था। 22 मार्च को उन्होंने पैदल दिल्ली से चलना शुरू किया था। रास्ते मे कई जगह लोगों ने उन्हें खाना दिया और पैदल चलते चलते वे लोग यहां तक पहुंचे है।

कोतवाल भट्ट ने बताया कि सभी का स्वास्थ्य जांचा गया था। इसके बाद उन्होंने एक वाहन का इंतजाम कर सभी लोगों को भोजन कराकर बनबसा के लिए रवाना कर दिया है। सभी को सुरक्षा के लिए मास्क भी दिए गए।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड