उत्तराखंड में कोरोना के 80 फीसदी मरीज जमाती, स्थानीय स्तर पर संक्रमण का एक भी मामला नहीं: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

Coronavirus case in Uttarkashi

Utatrakahnd Coronavirus:: उत्तराखंड कोरोना के खिलाफ जंग जीतता हुआ नजर आ रहा है। स्वास्थ्य विभाग की शनिवार, 25 अप्रैल की रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में कोरोना के 48 संक्रमित मरीजों में से 25 बिल्कुल ठीक होकर घर लौट चुके हैं। प्रदेश का पौड़ी गढ़वाल जिला ‘कोरोना मुक्त’ हो चुका है। उधमसिंह नगर और अल्मोड़ा जिले में भी पिछले 14 दिनों से कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया है।

शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने एक बयान में बताया कि ‘उत्तराखंड में कोरोना के 48 मरीजों में से 40 मरीज, यानी 83 फीसदी, जमाती हैं। बाकी 8 लोगों में से 4 IFS अफसर हैं जो स्पेन से लौटे थे, 1 युवक हाल ही में दुबई से घर आया था और अन्य 3 संक्रमित मरीज बाहरी राज्यों से आए थे। यानी उत्तराखंड में लोकल ट्रांसमिशन नहीं हुआ है। जिन लोगों में संक्रमण पाया गया है, वे सभी प्रदेश के बाहर से ये लेकर आए हैं।”

Utatrakahnd Coronavirus:

वहीं, मुख्यमंत्री ने प्रदेश के ग्रीन जोन वाले जिलों में लॉकडाउन में कुछ रियायत देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि भारत सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक ग्रीन जोन वाले 9 जिलों में अब सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक दुकानें खुल सकेंगी। शराब व नाई की दुकानें बंद रहेंगी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड