Home Uttarakhand उत्तराखंड के AIIMS ऋषिकेश में पौड़ी गढ़वाल की एक महिला कोरोना संक्रमित,...

उत्तराखंड के AIIMS ऋषिकेश में पौड़ी गढ़वाल की एक महिला कोरोना संक्रमित, कुल मामले हुए 61

सोमवार देर रात को AIIMS ऋषिकेश में कोरोना संक्रमण का एक और मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां पौड़ी गढ़वाल जिले की एक महिला, जो किसी मरीज के साथ तीमारदार थी, में कोरोना की पुष्टि हुई है। इस नए मामले के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 61 मरीज हो चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संक्रमित महिला AIIMS ऋषिकेश में यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती एक मरीज के साथ तीमारदार थी। बता दें कि कुछ समय पहले यहां यूरोलॉजी वार्ड के एक नर्सिंग ऑफिसर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

उत्तराखंड का AIIMS ऋषिकेश कोरोना का एपिसेंटर बनता नजर आ रहा है। यहां पिछले 8 दिनों में संक्रमण के 7 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें 1 महिला डॉक्टर, 3 नर्सिंग स्टाफ, 1 महिला मरीज और 1 मरीज की तीमारदार शामिल है।

प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले देहरादून जिले से आए हैं, जहां अब तक 34 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। नैनीताल में 10, उधमसिंहनगर जिले में 8, हरिद्वार में 7, पौड़ी जिले और अल्मोड़ा जिले में भी 1-1 मामला सामने आया है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates