बड़ी खबर! LoC पर पाकिस्तान ने की फायरिंग, एक जवान हुआ शहीद और 3 घायल

Pulwama Encounter: 1 soldier martyred and 2 terrorist killed in Jammu Kashmir
(Representative Image)

एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले के कस्बे और किरानी इलाके में शनिवार देर रात को पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गोलीबारी के दौरान एक जवान शहीद हो गया, जबकि पुंछ में नियंत्रण रेखा के पास तीन अन्य जवान घायल हो गए। तीनों घायलों को उधमपुर के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस महीने पुंछ और राजौरी जिलों में अग्रिम चौकियों और गांवों पर पाकिस्तानी गोलीबारी में यह तीसरी मौत है। अधिकारियों ने कहा कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि क्या जवाबी कार्रवाई में कोई पाकिस्तानी सैनिक मारा गया ।

पाकिस्तानी सेना की चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों में नियंत्रण रेखा पर भी गोलाबारी की। सेना ने भी करारा जवाब दिया। गोलाबारी के कारण नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में दहशत का माहौल है।

जो लोग खेतों में काम कर रहे थे वे सुरक्षित स्थानों पर चले गए। जानकारी के मुताबिक, शाम 6 बजे, पाकिस्तानी सेना ने पहले कीरनी और कस्बा सेक्टर में हल्के और फिर बाद में बड़े हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। सेना ने भी पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी का जवाब दिया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी पाकिस्तानी सेना ने इन इलाकों में गोलाबारी की थी, जिसका जवाब देते हुए सेना ने पाकिस्तानी सेना की पांच चौकियों को तबाह कर दिया था और उसके पांच सैनिकों को मार दिया था। उस नुकसान के बावजूद, शनिवार को फिर से गोलीबारी शुरू कर दी।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)