लॉक डाउन में सब्जी लेने निकला युवक लेकर आया दुल्हन, फिर घर में मचा बवाल… पढ़िए पूरी खबर

Young man went to pick up vegetables during lock down, brought bride

Lockdown : कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉक डाउन को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है। वही इस लॉक डाउन के दौरान देश के कई हिस्सों से दिन-ब-दिन हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश, गाजियाबाद में साहिबाबाद के श्याम पार्क एक्सटेंशन में रहने वाला एक युवक सब्जी लेने के बहाने घर से बाहर निकला और जब वापस आया तो अपने साथ दुल्हन लेकर लौटा। बस फिर क्या था, बेटे के इस कारनामे को देखकर घर में बवाल मच गया। इस युवक और दुल्हन को घर वालों ने घर में घुसने ही नहीं दिया। जिसके बाद युवक थाने जा पहुंचा।

दरअसल बुधवार सुबह युवक घर वालों से यह कहकर बाहर निकला कि वह सब्जी लेने जा रहा है। लेकिन जब 11:00 बजे करीब युवक घर लौटा तो उसने बताया कि वो शादी कर चुका है और वो लड़की से प्यार करता है। घरवाले यह बात सुनकर हैरान रह गए। जिसके बाद घर वालों ने दोनों को घर में घुसने ही नहीं दिया।

जिसके बाद मामला थाने जा पहुंचा। थाने पहुंचकर युवक की मां ने साफ शब्दों में कह डाला कि लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले बेटे को घर में नहीं घुसने दूंगी। युवक की मां का कहना था कि कोरोना महामारी की वजह से वो खुद 2 महीने से बाहर नहीं निकली हैं ।

वहीं ये पूरा मामला थाने में पुलिस के लिए भी सिरदर्द बन गया। फिलहाल लड़के की मां के राजी ना होने के कारण पुलिस ने युवक-युवती को किराए के मकान पर रहने को कहा है। मामले में साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल शाही का कहना है कि युवक-युवती बालिग हैं। दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। परिवार वालों को समझाया गया कि वह युवक को मना नहीं कर सकते। युवक कहां रहने गया है इसकी जानकारी नहीं है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड