Yogi Adityanath : योगी सरकार का एलान लॉक डाउन में कोई ढील नहीं

Yogi Adityanath government is not giving any relaxation in lockdown

Yogi Adityanath : देशव्यापी लॉक डाउन और कोरोना के प्रकोप के बीच, UP सरकार प्रदेश में तब्लीगी जमात के लोगों के कारण बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण के मद्देनजर लॉकडाउन को थोड़ी सी भी छूट देने के पक्ष में नहीं है। कोरोना0 मामलों के मद्देनजर, यूपी सरकार ने लॉकडाउन में राहत नहीं देने का फैसला किया है।

Yogi Adityanath :राज्य में किसी भी बड़ी दुकानों को अनुमति नहीं

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हुई बैठक में उनकी कोर टीम ने दो दर्जन से अधिक जिलाधिकारियों का इनपुट दिया। रमजान के मद्देनजर राज्य सरकार किसी भी जिले में तालाबंदी में कोई ढील नहीं देगी। अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में तालाबंदी की स्थिति समान रहेगी। यानी 3 मई तक, राज्य में किसी भी बड़ी दुकानों को अनुमति नहीं दी जाएगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के दौरान कोर टीम के कुछ अधिकारियों ने राय दी कि अभी स्थिति सही नहीं है। ऐसे में अगर थोड़ी छूट दी जाती है, तो राज्य में कोरोना पर स्थितियां इतनी खराब हो जाएंगी कि उन्हें संभालना मुश्किल हो जाएगा। अफसरों ने तर्क दिया कि राज्य सरकार तालाबंदी को लेकर गंभीर है और प्रशासन भी सख्त कदम उठा रहा है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)