Vizag Gas Leak : पीएम मोदी ने बुलाई आपात बैठक, राहुल ने की मदद की अपील..

Vizag gas leak: PM Modi calls emergency meeting, Rahul appeals for help

Vizag Gas Leak : आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में गैस रिसाव के कारण कई लोगों की मौत और सैकड़ों लोग अस्पताल में भर्ती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी, गृह मंत्रालय और एनडीएमए अधिकारियों के साथ इस घटना पर चर्चा की।

Vizag Gas leak : परिवारों के प्रति मेरी संवेदना, जिन्होंने खुद को

उन्होंने कहा कि पीएमओ पूरी स्थिति की निगरानी कर रहा है और हर संभव सहायता का प्रयास किया जा रहा है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने सभी की सुरक्षा और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना पर खेद जताया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मदद की अपील की। राहुल ने कहा, ‘मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं से प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करने की अपील करता हूं। उन लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना, जिन्होंने खुद को खो दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जिनमें एक 8 साल की बच्ची भी शामिल है। जबकि 200 लोग अस्पताल में भर्ती हैं।


 
इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी ने एनडीएमए अधिकारियों की बैठक बुलाई। यह बैठक सुबह 11 बजे हुई । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विशाखापत्तनम कारखाने में हुई दुर्घटना परेशान करने वाली है। एनडीएमए के अधिकारियों और संबंधित अधिकारियों से बात की है। हम स्थिति पर लगातार और बारीकी से नजर रख रहे हैं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)