ट्रैन और प्लेटफार्म के गैप में फंसा व्यक्ति, RPF के जवानों ने बचाई जान, देखिये Viral Video

Video: RPF Officials Save Life Of 76-year-old Man Who Slipped While Boarding Moving Train

Viral Video: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक व्यक्ति का पैर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के गैप में फंस गया, जिसे RPF के जवानों ने सूझबूझ दिखाते हुए उस व्यक्ति की जान बचाई। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि दो वर्दी पहने हुए जवान उसकी जान बचाने के लिए दौड़ लगाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bhavya Lal: भारतवंशी ‘लाल’ को मिला NASA में महत्वपूर्ण पद, अमेरिकी स्पेस एजेंसी के लिए करेंगी ये कार्य

मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन में एक व्यक्ति चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करता है। अचानक उसका पैर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच गैप में फंस जाता है। जिसके बाद RPF के दो जवान दौड़कर उस व्यक्ति को बाहर खींचते हैं और उसकी जान बचाते हैं।

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसे अभी तक 40,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मी समय पर आदमी को ट्रेन से दूर खींचते हैं और उसकी जान बचाते हैं।

Watch Viral Video

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में इस दिन मौसम लेगा करवट, मौसम विभाग ने कई जनपदों में अलर्ट किया जारी

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक यह घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे हुई जब यात्री पंजाब मेल पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। वीडियो को ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद लोग आरपीएफ कर्मियों की प्रशंसा कर रहे हैं और विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड