Home National ट्रैन और प्लेटफार्म के गैप में फंसा व्यक्ति, RPF के जवानों ने...

ट्रैन और प्लेटफार्म के गैप में फंसा व्यक्ति, RPF के जवानों ने बचाई जान, देखिये Viral Video

Viral Video: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक व्यक्ति का पैर प्लेटफॉर्म और ट्रेन के गैप में फंस गया, जिसे RPF के जवानों ने सूझबूझ दिखाते हुए उस व्यक्ति की जान बचाई। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि दो वर्दी पहने हुए जवान उसकी जान बचाने के लिए दौड़ लगाते हैं।

यह भी पढ़ें: Bhavya Lal: भारतवंशी ‘लाल’ को मिला NASA में महत्वपूर्ण पद, अमेरिकी स्पेस एजेंसी के लिए करेंगी ये कार्य

मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन में एक व्यक्ति चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करता है। अचानक उसका पैर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच गैप में फंस जाता है। जिसके बाद RPF के दो जवान दौड़कर उस व्यक्ति को बाहर खींचते हैं और उसकी जान बचाते हैं।

इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसे अभी तक 40,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मी समय पर आदमी को ट्रेन से दूर खींचते हैं और उसकी जान बचाते हैं।

Watch Viral Video

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में इस दिन मौसम लेगा करवट, मौसम विभाग ने कई जनपदों में अलर्ट किया जारी

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक यह घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे हुई जब यात्री पंजाब मेल पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। वीडियो को ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद लोग आरपीएफ कर्मियों की प्रशंसा कर रहे हैं और विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates