पानी समझ कर सेनिटाइजर पी गए BMC के असिस्टेंट कमिश्नर, वीडियो हुआ वायरल

Viral video : Assistant Commissioner of BMC drank sanitizer considering water

Viral video : बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर रमेश पवार ने एक कार्यक्रम के दौरान पानी की जगह सेनिटाइजर पी लिया। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में पवार को गलती से पानी की जगह सेनिटाइजर पीते हुए देखा जा सकता है। हालांकि उन्हें तुरंत गलती का अहसास हुआ और जल्दी से पानी पीकर सेनिटाइजर के प्रभाव को कम करने की कोशिश की।

यह घटना बुधवार को घटी जब शिक्षा विभाग का 2021-22 का बजट पेश किए जाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था। असिस्टेंट कमिश्नर के सेनिटाइजर पीने का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। 

इस वीडियो में पवार को मंच पर अपने सामने रखे बोतल को उठाकर मुंह में लगाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, बोतल से एक-दो घूंट सेनिटाइजर मुंह में जाते ही उन्हें पता चल गया कि उन्होंने पानी की जगह कोई तरल पदार्थ पी लिया है।

इस दौरान उनके बगल में बैठे एक अधिकारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक पवार बोतल से एक घूंट सेनिटाइजर पी चुके थे। इसके बाद एक कर्मचारी ने पवार को पानी की बोतल दी। इस घटना के दौरान शिक्षा समिति की चेयरपर्सन संध्या दोषी भी वहां मौजूद थीं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड