Home National पानी समझ कर सेनिटाइजर पी गए BMC के असिस्टेंट कमिश्नर, वीडियो हुआ...

पानी समझ कर सेनिटाइजर पी गए BMC के असिस्टेंट कमिश्नर, वीडियो हुआ वायरल

Viral video : बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर रमेश पवार ने एक कार्यक्रम के दौरान पानी की जगह सेनिटाइजर पी लिया। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में पवार को गलती से पानी की जगह सेनिटाइजर पीते हुए देखा जा सकता है। हालांकि उन्हें तुरंत गलती का अहसास हुआ और जल्दी से पानी पीकर सेनिटाइजर के प्रभाव को कम करने की कोशिश की।

यह घटना बुधवार को घटी जब शिक्षा विभाग का 2021-22 का बजट पेश किए जाने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था। असिस्टेंट कमिश्नर के सेनिटाइजर पीने का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। 

इस वीडियो में पवार को मंच पर अपने सामने रखे बोतल को उठाकर मुंह में लगाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, बोतल से एक-दो घूंट सेनिटाइजर मुंह में जाते ही उन्हें पता चल गया कि उन्होंने पानी की जगह कोई तरल पदार्थ पी लिया है।

इस दौरान उनके बगल में बैठे एक अधिकारी ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक पवार बोतल से एक घूंट सेनिटाइजर पी चुके थे। इसके बाद एक कर्मचारी ने पवार को पानी की बोतल दी। इस घटना के दौरान शिक्षा समिति की चेयरपर्सन संध्या दोषी भी वहां मौजूद थीं।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates