दर्दनाक हादसा! तेज रफ्तार बाइक और ट्रक की टक्कर में युवक की मौत, बीमार मां से मिलने जा रहा था घर

Uttarakhand Accident: 1 died in a bike truck collision on Badrinath National Highway

Uttarakhand Accident: के चौथे चरण में ढील मिलने के बाद प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को श्रीनगर गढ़वाल में बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। श्रीनगर गढ़वाल से करीब 15 किलोमीटर दूर कलियासौड़ के समीप बाइक और ट्रक के बीच तेज भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई।

वैज्ञानिकों ने सुझाया ‘50 दिन बंद, 30 दिन छूट’ का फॉर्मूला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाइक चालक की पहचान चमोली जिले के नारायणबगड़ विकासखंड में कार्यरत वरिष्ठ सहायक मुहम्मद अशरफ के रूप में हुई है। वह अपने घर रुड़की जा रहा था कि बद्रीनाथ हाईवे पर कलियासौड़ के समीप बाइक फिसल कर एक ट्रक से टकरा गई।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार तेज रफ्तार में था। हाइवे पर अचानक बाइक फिसल कर एक ट्रक से जा टकराई, जिसमें व्यक्ति की मौत हो गई। बाइक चालक माता की तबियत खराब होने के वजह से अपने रुड़की स्थित घर जा रहा था। 

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड