इस टीवी अभिनेता ने आत्महत्या कर ली, लोग भीड़ बनकर देखते रहे..

This TV actor committed suicide

TV Actor : टीवी के बहुचर्चित धारावाहिक ” आदत से मजबूर ’में नजर आने वाले अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने शनिवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके साथ ही सूत्रों ने बताया, नवी मुंबई में रहने वाले मनमीत ग्रेवाल का शव उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला है।

अपने पति का शव लटका देख मनमीत ग्रेवाल की पत्नी ने मदद की गुहार लगाई। लेकिन कोई भी मनमीत ग्रेवाल की पत्नी की मदद के लिए आगे नहीं आया। कई लोगों ने मनमीत ग्रेवाल को फांसी पर लटका हुआ देखा, लेकिन हर कोई कोरोनोवायरस के डर से उसके पास जाने से डरता रहा।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि लोग मदद करने के बजाय दूर से ही मनमीत ग्रेवाल के शव का वीडियो बनाते देखे गए। पुलिस और मेडिकल टीम के आने के बाद मनमीत ग्रेवाल के शव को पंखे से हटाया जा सका। जिसके बाद मनमीत ग्रेवाल को अस्पताल ले जाया गया। यहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मनमीत ग्रेवाल की इस दर्दनाक मौत ने टीवी की दुनिया को हिला कर रख दिया है।

किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि मनमीत ग्रेवाल अब इस दुनिया में नहीं हैं। मनमीत ग्रेवाल की मृत्यु के बाद, उनके सबसे अच्छे दोस्त मंजीत सिंह ने मनमीत ग्रेवाल के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।इसके साथ, मंजीत सिंह ने कहा कि, ‘मनमीत ग्रेवाल कुछ समय के लिए वित्तीय संकट का सामना कर रहे थे। ऐसी स्थिति में, उन्होंने टीवी शो के माध्यम से अपनी स्थिति को सुधारने की कोशिश की, लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन ने सब कुछ बर्बाद कर दिया। वह अंदर से बुरी तरह टूट गया था, शायद इसलिए उसने आत्महत्या कर ली।

” आगे मंजीत सिंह ने बताया कि, ‘मुझे कल रात मनमीत ग्रेवाल की पत्नी का फोन आया। मनमीत ग्रेवाल की पत्नी ने मुझे बताया कि उनके पति ने फांसी लगा ली। वह रो रही थी और मुझसे मदद मांग रही थी। मैंने कई लोगों को फोन भी किया लेकिन कोई भी वहां समय पर नहीं पहुंचा। इसलिए आधी रात को मैं मनमीत ग्रेवाल के घर बाइक से गया था लेकिन तब तक पुलिस और मेडिकल टीम वहां आ गई थी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड