सलमान खान के सह-कलाकार मोहित का 27 साल की उम्र में निधन, रेडी फिल्म में एक यादगार भूमिका निभाई थी

Salman Khan's co-actor mohit baghel died due to cancer

अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल, जिन्होंने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म रेडी में छोटे अमर चौधरी की भूमिका निभाई, का 27 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। मोहित बघेल कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रहे थे। शनिवार सुबह 10 बजे के करीब मोहित बघेल की तबीयत बिगड़ने लगी,

निर्देशक राज शांडिल्य ने इस खबर की पुष्टि की है। राज शांडिल्य ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा, “मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की?
मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है,इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूँगा…और तुझे आना ही पड़ेगा।”

आपको बता दें कि ‘छोटे मियां’ और ‘जबरिया जोड़ी’ के अलावा, मोहित के काम को सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के लिए भी याद किया जाता है। रेडी में उनके किरदार छोटे अमर चौधरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आज उनकी मौत पर बॉलीवुड में शोक का माहौल है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड