Home Entertainment सलमान खान के सह-कलाकार मोहित का 27 साल की उम्र में निधन,...

सलमान खान के सह-कलाकार मोहित का 27 साल की उम्र में निधन, रेडी फिल्म में एक यादगार भूमिका निभाई थी

अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन मोहित बघेल, जिन्होंने सलमान खान की सुपरहिट फिल्म रेडी में छोटे अमर चौधरी की भूमिका निभाई, का 27 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। मोहित बघेल कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रहे थे। शनिवार सुबह 10 बजे के करीब मोहित बघेल की तबीयत बिगड़ने लगी,

निर्देशक राज शांडिल्य ने इस खबर की पुष्टि की है। राज शांडिल्य ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा, “मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की?
मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है,इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूँगा…और तुझे आना ही पड़ेगा।”

आपको बता दें कि ‘छोटे मियां’ और ‘जबरिया जोड़ी’ के अलावा, मोहित के काम को सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के लिए भी याद किया जाता है। रेडी में उनके किरदार छोटे अमर चौधरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आज उनकी मौत पर बॉलीवुड में शोक का माहौल है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates