Home National Rohtang: रोहतांग राइडर्स ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में निकाली 10000 किमी...

Rohtang: रोहतांग राइडर्स ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में निकाली 10000 किमी बाइक रैली, पढ़ाव होगा कन्याकुमारी

Rohtang: लाहौल-स्पीति के जिला मजिस्ट्रेट पंकज राय ने शनिवार को मनाली से कन्याकुमारी तक 12 सदस्यों की बाइक रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस बाइक रैली का आयोजन रोहतांग राइडर द्वारा किया गया है। कोरोना योद्धाओं के सम्मान में इस रैली का आयोजन किया गया है। रैली की शुरुआत कीलोंग से होना था, लेकिन यहां की भौगोलिक परिस्थिति और फिसलन भारी सड़क होने के कारण आयोजन स्थल मनाली रखा गया।

रैली की कुल लंबाई 10000 किमी है। इसकी शुरुआत में 12 बाइकर्स ने भाग लिया लेकिन आगे चलकर अन्य बाइकर्स भी रैली में जुड़ते चलेंगे। बाइकर्स एक महीने बाद कन्याकुमारी पहुंचेंगे। बाइकर्स दिल्ली, झांसी, साची, नागपुर, हैदराबाद, बेंगलुरु, महाबलीपुरम, धनुषकोडि, त्रिवेंद्रम, बरकाटा, अलाप्पुझा, काजकोटी से होकर जाएंगे और उम्मीद है कि 14 फरवरी यह केलांग वापस पहुंचेंगे।

फ्लैग-ऑफ के समय पंकज राय ने कहा कि लाहौल में यह पहली संस्था है जो कोरोना योद्धाओं के सम्मान में 10000 किलोमीटर लंबी रैली का आयोजन कर रही है। इससे पहले 2015 में रोहतांग राइडर ने पर्यावरण, सड़क सुरक्षा, और बेटी बचाओ, बेटी पढाओ अभियान के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सिस्सू से शिंकुला तक रैली निकाली थी।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates