Home National PUBG मोबाइल गेम खेलने के बाद 14 साल के लड़के ने फांसी...

PUBG मोबाइल गेम खेलने के बाद 14 साल के लड़के ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम..

PUBG Suicide Case: आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए एक सनसनी हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राजस्थान के कोटा का है। जहां एक 14 वर्षीय लड़के ने शनिवार देर रात तक PUBG खेलने के बाद शनिवार तड़के फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। इस मामले में रेलवे कॉलोनी पुलिस स्टेशन के प्रभारी हंसराज मीणा ने कहा, “किशोर नौवीं कक्षा का छात्र था और उसके पिता सेना में कार्यरत हैं।”

उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह लड़का बेडरूम में रोशनदान में फंदे से लटका पाया गया। मीणा ने इस मामले में यह भी बताया, “लड़के के परिवार के अनुसार, उसने तीन दिन पहले अपनी मां के फोन पर PUBG गेम डाउनलोड किया था और लगातार उस पर खेल रहा था।”

PUBG Suicide Case: PUBG के कारण आत्महत्या का यह पहला मामला नहीं है

इतना ही नहीं, उसने यह भी बताया कि लड़का रात तीन बजे तक उस कमरे में PUBG खेल रहा था, जहाँ उसका भाई पढ़ रहा था। इसके बाद, वह बगल के कमरे में सोने चला गया । PUBG के कारण आत्महत्या का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी , ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जिन्होंने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। ऐसे मामलों में वृद्धि के कारण, लंबे समय से PubG को बंद करने की मांग की जा रही थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। फिलहाल इस मामले ने सभी को झकझोर दिया है और हर कोई इस घटना के कारण परेशान दिख रहा है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates