फसल नष्ट करने के आरोप में एक शख्स ने टिड्डी से चलवाया हल, यकीन ना हो तो आप खुद देखिए वीडियो

On the charge of destroying the crop, a man punish grasshopper to plough his fields.

कोरोना (corona)संकट के बाद, जिस चीज़ से सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है, वह टिड्डियों का हमला है। टिड्डी दल ने राजस्थान के रास्ते से मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र आदि राज्यों में फसलों को बहुत नुकसान पहुँचाया। सरकार ने इनसे बचने के लिए कई कदम उठाए। इस सब के बीच, टिड्डियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो को यूपी पुलिस के अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति मैदान में ‘टिड्डे’ से हल चलवा रहा है।वीडियो को शेयर करते हुए राहुल श्रीवास्तव ने कैप्शन में लिखा, ‘प्रिय टिड्डी तुम हमारी फसलों को नुक़सान पहुँचाओगे तो हम तुमसे हल चलवायेंगे !

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड