“90 साल की बुजुर्ग माँ को साइकिल पर ‘बैंगलोर से राजस्थान’ लाया बेटा”, बूढ़ी माँ ने कहा.. देखिए वायरल वीडियो

Man brings 90-year-old mother on cycle amid lockdown

Lockdown : माँ का प्यार हर इंसान के लिए बहुत ज़रूरी है, चाहे वो गरीब हो या अमीर। एक माँ का प्यार इंसान को जीवन में बहुत कुछ सिखाता है। दुनिया में कई लोग हैं जो अपनी माँ से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन कई लोग आपने ऐसे भी देखें होंगे जिनके लिए उनकी माँ बूढ़ी होते ही बोझ बन जाती है और वे उन्हें वृद्धाश्रम में छोड़ आते हैं।

लेकिन आज हम उनके बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनके लिए उनकी माँ ही सब कुछ है। जी हां, इस बार एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ती अपनी मां को साइकिल पर बैठाकर बेंगलुरु से राजस्थान लेकर आया।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आदमी अपनी मां को साइकिल पर बैठाकर लेजा रहा है। जी हाँ, इस वीडियो में एक माँ और बच्चे के बीच के रिश्ते का एक अलग एहसास हो रहा है। इस वीडियो में राजस्थान का एक युवक अपनी मां को बेंगलुरु से साइकिल पर लेकर आया है। वह 1 महीने 4 दिन पहले वहां से चला था और अब जाकर राजस्थान पहुंचा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक बता रहा है कि वह राजस्थान कोटा जा रहा है।

वीडियो में कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं जो कह रहे हैं कि बड़े-बड़े लोगों को तो बस में ले जाया जा रहा है और हम गरीब ऐसे पैदल जा रहे हैं। वाकई, यह वीडियो बहुत ही मार्मिक है और गरीबों की स्थिति को दर्शाता है।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड