दूल्हा- दुल्हन समेत 95 लोग हुए क्वॉरेंटाइन, शादी में शामिल हुआ था कोराना पॉजिटिव

Madhya Pradesh: 95 quarantined including bride and groom after guest tested positive

Madhya Pradesh : भारत में कोरोना संक्रमितों के ग्राफ में पिछले कुछ दिनों में बड़ा उछाल देखने को मिला है। वहीं, भारत अब दुनिया के टॉप 10 कोरोना संक्रमित देशों में शामिल हो गया है। कोरोना वायरस के इन बढ़ते मामलों के साथ लोगों को खास एहतियात बरतने की जरूरत है। इस बीच, मध्य प्रदेश में एक शादी समारोह में भाग लेने वाले लोगों में से एक व्यक्ती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद, शादी में शामिल होने वाले लगभग 95 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है, जिनमें दूल्हा और दुल्हन भी शामिल हैं । यह मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का है।

नगर आयुक्त राजेश शाही ने कहा, “हमने इस स्थिति के लिए आवश्यक प्रोटोकॉल तैयार किया है और एहतियात के तौर पर इस क्षेत्र को एक नियंत्रण क्षेत्र (कंटेनमेंट जोन ) बनाया जाएगा।” अधिकारियों ने कहा कि अब तक की जानकारी के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से आया था। राजेश शाही ने कहा कि अधिकारियों ने पड़ोसियों से कहा है कि वे क्षेत्र में कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें।

लॉकडाउन में ‘चोरी-छिपे’ महिला मित्र से मिलने आए बीजेपी नेता दूसरी मंजिल से गिरे, घायल..

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड