Ludo : “लूडो में पत्नी से हारा, तो तोड़ डाली रीढ़ की हड्डी “, गुस्से में पति ने पत्नी की पिटाई की

Ludo : Vadodara man breaks wife's spine after she defeats him in online ludo

Ludo: लॉक डाउन के दौरान हाल ही में जो मामला सामने आया है उसने सभी को हैरान कर दिया ।मामला ऑनलाइन गेम्स से जुड़ा है।इन दिनों हर कोई लॉकडाउन में घर पर है और लुडो गेम सभी लोगों के बीच चर्चा में है।

लोग खाली समय पर लूडो खेल रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मामला वडोदरा का है, जहाँ एक पत्नी ने ऑनलाइन लूडो के खेल में अपने पति को हराया, जिसके बाद दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हुई। लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि पति ने पत्नी की पिटाई कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसके बाद पत्नी को अस्पताल ले जाया गया।

Ludo: पति एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 181 अभय हेल्पलाइन में शिकायत के बाद मामला सामने आया। इस मामले में, काउंसलर ने कहा कि 24 वर्षीय महिला वेमाली से है। वह घरों में ट्यूशन पढ़ाती है। उसका पति एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में काम करता है। वह लॉकडाउन में घर पर रह रही थी । उसका पति भी घर पर ही था। दोनों ने टाइमपास के लिए ऑनलाइन लूडो गेम खेलने का फैसला किया। इसके साथ ही काउंसलर ने यह भी बताया कि पत्नी ने अपने पति को लगातार खेल में तीन से चार राउंड हरा दिए और यह बात पति को बर्दाश्त नहीं हुई। बार-बार हारने के बाद गुस्साए पति ने पत्नी से झगड़ा किया, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई बढ़ गई। पति ने पत्नी को इतना पीटा कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई।

बाद में गलती का एहसास होने पर पति अपनी पत्नी के साथ अस्पताल गया। इस मामले में, पत्नी ने अस्पताल से पति के घर जाने से इनकार कर दिया, हालांकि, काउंसलिंग के बाद, पति ने उससे माफी मांगी और वह उसके साथ घर जाने के लिए तैयार हो गई। इस मामले में, पति को चेतावनी दी गई है कि अगर उसने कभी अपनी पत्नी को फिर से हाथ लगाया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड