जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर, ऑपरेशन जारी

Pulwama Encounter: 1 soldier martyred and 2 terrorist killed in Jammu Kashmir
(Representative Image)

हालांकि मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें दक्षिण कश्मीर के इस जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद भारतीय सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। हांलाकि क्षेत्र में अभी भी तलाशी अभियान जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाना शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराए। आतंकियों के शव बरामद कर लिये गए है लेकिन अभी तक मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।

सोमवार को भी 2 आतंकी हुए थे ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को सोमवार को भी बड़ी सफलता मिली थी। सुरक्षाबलों ने कुलगाम में हुई एक मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया था। देश में जारी लॉकडाउन के बावजूद जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई लगातार जारी है। देश इस समय कोरोना महामारी से लड़ने के साथ ही पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के वायरस से भी लड़ रहा है।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)