Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में मुठभेड़ में 2 अफसर समेत सुरक्षाबलों के 5 जवान शहीद, दो आतंकियों को मार गिराया

Jammu Kashmir: 4 Indian Army jawaan martyred in Handwara encounter

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकियों और सेना के बीच शनिवार शाम से मुठभेड़ चल रही थी। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो अफसर समेत 4 जवान और 1 जम्मू कश्मीर पुलिस का जवान शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में सेना के ये जवान लापता हो गए थे।

ANI न्यूज़ एजेंसी के अनुसार, भारतीय सेना के अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के हंदवारा में एक मुठभेड़ में भारतीय सेना के चार जवानों की जान चली गई, इसमें कमांडिंग ऑफिसर, 21 राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के मेजर समेत 2 जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शामिल है। मुठभेड़ में 2 आतंकवादी भी मारे गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आतंकियों के साथ चली मुठभेड़ में 21 राष्ट्रीय राइफल के कमांडिंग अफसर कर्नल आशुतोष शर्मा शहीद हो गए।

21 Rashtriya Rifle Commanding Officer Colonel Ashutosh Sharama
Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड