Home National जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद..

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद..

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा जिले में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया। इस हमले में तीन सैनिक शहीद हुए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आतंकियों ने सीआरपीएफ की ए / 92 बटालियन पर हमला किया है।

हंदवाड़ा में हुए इस आतंकी हमले में CRPF के कॉन्स्टेबल अश्वनी कुमार यादव, कांस्टेबल संतोष मिश्रा और कांस्टेबल चंद्र शेखर शहीद हो गए।

वहीं, सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के हमले का करारा जवाब दिया। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और तलाशी अभियान जारी है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, एक अन्य शव भी बरामद किया गया है, लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह आतंकवादी का है या नागरिक का? गौरतलब है कि इससे पहले हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक कर्नल, एक मेजर, एक पुलिस अधिकारी सहित 5 सैनिक मारे गए थे।

शहीदों में से एक जम्मू और कश्मीर पुलिस का अधिकारी था। एक घर में छिपे आतंकवादियों से आम जनता को बचाने के प्रयास में ये सैनिक शहीद हो गए। आज भारतीय सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवाने ने पड़ोसी देश पाकिस्तान को उसकी आतंकवादी गतिविधियों से दूर रहने की चेतावनी दी, सेनाध्यक्ष ने कहा कि जब तक पाकिस्तान आतंकवादियों को नहीं रोकता, तब तक भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई करना जारी रखेगा।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)

Latest Updates