Garhwal Rifles: ‘गढ़वाल राइफल्स’ का दिल्ली में हो रही गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल का वीडियो हुआ वायरल

Garhwal Rifles Republic day rehearsal video goes viral on internet

Garhwal Rifles: गणतंत्र दिवस की तारीख करीब आ रही है। 26 जनवरी से पहले राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस को लेकर तैयारियां भी हो तेज गई हैं। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में राजपथ पर परेड की तैयारी भी जोरों पर है, इसी बीच एक ‘गढ़वाल राइफल्स’ की परेड को लेकर हो रही रिहर्सल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand Police: पुलिस के मैस से आएगी उत्तराखंडी व्यंजनों की खुशबू, पहाड़ी उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए DGP ने किया सर्कुलर जारी

इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किया गया यह 30 सेकंड का वीडियो आपको पूरे जोश से भर देगा। इस वीडियो में ‘गढ़वाल रेजीमेंट’ के जवानों में गणतंत्र दिवस में होने जा रही परेड को लेकर एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है। बता दें कि गणतंत्र दिवस परेड के लिए चार दिन 17, 18, 20 और 21 जनवरी को रिहर्सल होगा। इसे देखते हुए कई रास्तों को सुबह 9 से 12 बजे तक आम नागरिकों के आवागमन के लिए बंद किया जाएगा।

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार परेड सुबह 9 बजे विजय चौक से शुरू होगी और राजपथ के रास्ते सी हेक्सागन तक जाएगी। इसकी वजह से सी हेक्सागन के आसपास के रास्ते सुबह 9 बजे से 12 बजे तक के लिए बंद रहेंगे। दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक राजपथ-रफी मार्ग क्रॉसिंग, राजपथ-जनपथ क्रॉसिंग, राजपथ-मान सिंह क्रॉसिंग और राजपथ-सी हेक्सागन क्रॉसिंग पर सुबह 9 से 12 बजे तक आवागमन बंद रहेगा।

यह भी पढ़ें: भगवान विष्णु के परमधाम ‘बद्रीनाथ’ में नहीं बजाया जाता शंख, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड