युवराज सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, युजवेंद्र चहल के लिए किया था जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल; रोहित शर्मा भी आए लपेटे में

FIR Against Yuvraj Singh, Used Caste word for Yuzvendra Chahal

FIR Against Yuvraj Singh : भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। साथी खिलाड़ी और युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के टिकटकॉक वीडियो पर “जातिवादी” शब्द का इस्तेमाल करना युवी को भारी पड़ा,

जिसके बाद अब हरियाणा के दलित अधिकार कार्यकर्ता और वकील रजत कल्सन द्वारा उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया है। रजत ने युवराज के साथ-साथ भारतीय बल्लेबाज ‘रोहित शर्मा’ पर भी आरोप लगाया है क्योंकि वह भी इस शब्द के इस्तेमाल के दौरान हंस रहे थे। पुलिस अब मामले के हर पहलू की जांच करेगी और दोषी पाए जाने पर युवी-रोहित की गिरफ्तारी भी संभव है।

FIR Against Yuvraj Singh : आखिर क्या था पूरा मामला ?

2019 में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले युवराज सिंह पर ये आफत अचानक नहीं आई। पिछले कुछ दिनों से उनका काफी विरोध किया जा रहा था। ट्विटर पर #Yuvraj_Singh_Mafi_Mango ट्रेंड कर रहा था। वास्तव में ऐसा हुआ कि युजवेंद्र चहल tiktok पर लॉकडाउन के दौरान काफी मजेदार और डांस वाले वीडियो बना रहे हैं, जिस पर युवराज ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया।

कुछ दिनों पहले युवराज और रोहित के बीच एक लाइव सेशन हुआ था। इस दौरान, दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट, कोरोना और कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की। इस चर्चा के दौरान, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव का जिक्र था। फिर जब युजी का जिक्र किया गया, तो युवी ने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया और यह रातोंरात एक मुद्दा बन गया।

Facebook
Twitter
LinkedIn
मुफ्त मिल सकता है 69,990 रुपये का iphone 14, Paytm का जैकपॉट धमाका ऑफर इन मोबाइलों पर नहीं चलेगा Whatsapp, 24 October से बंद होने जा रहा है GOOGLE PIXEL 8 मिल रहा इतना सस्ता, ऐसे उठाएं फायदा 15,999 रुपए में मिल रहा 43 इंच वाला ये Smart TV इस खिलाडी ने नाम दर्ज़ हुआ T20 क्रिकेट में सबसे तेज़ Half Century लगाने का रेकॉर्ड