Doda Encounter: जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक जवान शहीद, 2 आतंकियों को मौत के घाट उतारा

Jammu kashmir Millitant Attack

Doda Encounter: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों को ढ़ेर करने करने के लिए उनके खिलाफ लगातार ऑपरेशन चला रही है। रविवार सुबह से ही जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है। जबकि सुरक्षाबलो ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि, ‘बीती रात को पुलिस द्वारा इनपुट मिलने के बाद डोडा जिले में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी मारा जा चुका है।’

आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर में 6 मई को सुरक्षाबलों द्वारा चलाए गए एक ऑपेरशन में हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर रियाज नायकू को मार गिराया था।

3 मई को जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में 18 घंटे तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चली थी। जिसमें सेना के सेना कर्नल और मेजर समेत 5 जवान शहीद हो गए थे। इस मुठभेड़ में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर हैदर और एक अन्य आतंकी को मार गिराया था।


WeUttarakhand की न्यूज़ पाएं अब Telegram पर - यहां CLICK कर Subscribe करें (आप हमारे साथ फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर जुड़ सकते हैं)